भारत-पाक क्रिकेट संबंध बहाली अभी नहीं: राजीव शुक्ला

भारत-पाक क्रिकेट संबंध बहाली अभी नहीं: राजीव शुक्ला

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के बीच दि्वपक्षीय श्रृंखला को लेकर लगाई जा रहीं अटकलों के बीच आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला का कहना है कि दोनों देशों के बीच अभी सीरीज नहीं खेली जाएगी। शुक्ला ने शुक्रवार को कहा कि, दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध बहाल होने की तत्काल कोई संभावना नहीं है।

वहीं पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान ने हाल ही में बीसीसीआई प्रेसीडेंट जगमोहन डालमिया और बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर से दिल्ली में मुलाकात की थी। इस मुलाकात में दोनों देशों के बीच दिसंबर में यूएई में खेली जानी दि्वपक्षीय श्रृंख्ला के आयोजन को लेकर बात की गई थी।

दोनों बोर्डों के बीच साइन हुए एमओयू के मुताबिक भारत और पाकिस्तान ने 2022 तक छह दि्वपक्षीय श्रृंखलाएं खेलने पर अपनी सहमति जताई है। लेकिन शुक्ता ने कहा है, "भले ही दोनों देशों के बोर्डों के बीच में हाल ही में बात हुई है, लेकिन तत्काल भारत-पाक के बीच क्रिकेट संबंध बहाल होने की कोई संभावना नहीं है।" साथ ही उन्होंने कहा कि, भारत-पाक क्रिकेट संबंधों को लेकर दो-तीन मुद्दे हैं, जिन्हें आखिरी फैसला लेने से पहले सुलझाना जरूरी है।

शुक्ला ने इस बात पर भी जोर दिया कि सीरीज तभी खेली जा सकेगी जब सरकार द्वारा इसकी मंजूरी मिलेगी। उन्होंने कहा, "संबंधों की बहाली के लिए अभी तक आखिरी फैसला नहीं लिया गया है।"