ऐश्वर्या को है 'जज़्बा' का बेसब्री से इंतज़ार

ऐश्वर्या को है 'जज़्बा' का बेसब्री से इंतज़ार

मुंबई: पांच साल के अंतराल के बाद ‘जज्बा’ फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इस फिल्म की पहली लुक को कॉन फिल्मोत्सव में मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं और उनका कहना है कि वह यह फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं।

41 वर्षीय ऐश्वर्या की आखिरी फिल्म ‘गुजारिश’ थी जो 2010 में रिलीज हुई थी। हालांकि ऐश्वर्या यह नहीं मानतीं कि वह ‘‘जज्बा’’ से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं।

ऐश्वर्या ने यहां एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि मैं कभी कहीं नहीं गई थी लेकिन इसे मेरी ‘कमबैक’ फिल्म माना जाएगा। यह एक मजबूत विषय पर बनी फिल्म है। यह घिसे पिटे विषय पर बनी फिल्म नहीं है। यह एक शानदार कहानी है।’ संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या ने एक वकील का किरदार निभाया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा इरफान खान, शबाना आजमी, अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिकाएं हैं।

ऐश्वर्या ने कहा, ‘ यह एक अकेली मां की कहानी है जो एक वकील है। यह उसकी बेटी की कहानी है जिसका अपहरण हो जाता है। हो सकता है कि लोग इसे गंभीर और महिला केंद्रित फिल्म के रूप में देखें। लेकिन यह दिलचस्प है कि वह किस प्रकार कहानी बयां करते हैं। ’ ‘‘जज्बा’ के पहले लुक का अनावरण मंगलवार को किया गया था। यह फिल्म इस वर्ष अक्तूबर में रिलीज होगी।

ऐश्वर्या ने कहा, ‘ मैं खुश हूं कि हमारा पहला लुक दिखाया गया और यह भारत एवं कान में ट्रेंड कर रहा है। मैं आभारी हूं कि दर्शक इसमें रचि दिखा रहे हैं। कलाकार के तौर पर हम उम्मीद करते हैं कि लोगों को हमारा काम पसंद आए। हम कड़ी मेहनत करते हैं। इसे मिली प्रतिक्रिया शानदार और सकारात्मक है।’’ उन्होंने कहा, ‘ संजय ने मुझे पहले पोस्टर के लिए चुना है लेकिन इसमें शबाना आजमी, इरफान खान और जैकी श्रॉफ जैसे शानदार अभिनेता भी हैं। उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।’’