प्रदेश में अराजकता का परचम बनकर लहरा रहा है सपा का झंडा: पाठक

प्रदेश में अराजकता का परचम बनकर लहरा रहा है सपा का झंडा: पाठक

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश में सपा का झण्डा अराजकता का परचम बनकर लहरा रहा है। प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी ‘डिनायल मोड’ से बाहर आ राज्य में हो रही घटनाओं को संज्ञान लेकर न्यायोचित कार्यवाही करें। सत्ता गठन से ही कानून व्यवस्था के लिए सर्वाधिक चुनौती बन रहे सपाईयों पर लगाम लगाये।

आगरा में सपा नेता की गाड़ी से महिला पर हुए अभ्रद्र व्यवहार की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि घटना के प्रकाश में आने के बाद सपा नेता सम्बन्धित व्यक्ति को अपनी पार्टी का कार्यकर्ता होने से ही इनकार कर रहे है। जब कि तथ्य है कि आगरा के ये सपा नेता 2012 का विधानसभा चुनाव सपा से लड़ चुके है। यही नहीं जिस गाड़ी के साथ विवाद की तस्वीरे आ रही है उसमें सपा का झण्डा तो लगा ही लगा था, नम्बर प्लेट तक सपा के रंग में रंगी थी।

उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा के लाख दावों के बीच सच्चाई है कि अखिलेश राज में महिलाओं की इज्जत, आबरू सुरक्षित नहीं है। राजधानी लखनऊ हो या फिर आगरा हर जगह सत्ता के मद में चूर सपाई छेड़-छाड़ की घटनाओं को बेखौफ अंजाम देते है, पुलिस मौन और मूक दर्शक की भूमिका में है। राजधानी लखनऊ में शर्मशार करने वाली घटनाऐ होती है मुख्यमंत्री चैराहे से वीवीआईपी गेस्ट हाउस जैसे हाई सिक्योरिटी जोन के बीच महिला के साथ छेडछाड़ होती है, पुलिस में शिकायत भी होती है, किन्तु कोई कार्यवाही नहीं होती है। चूकिं राज्य भर में हो रही छेड़छाड़ की घटनाओं पर पुलिस की भूमिका मूक दर्शक की है, इसलिए ज्यादा मामले में पीडि़त पक्ष निराश होता है।

श्री पाठक ने कहा कि यह पहला मामला नहीं है जब समाजवादी पार्टी का झण्डा अराजकता का प्रतीक बना है, लगातार हूटर-झण्डा लगी गाडि़यां राह चलते भय और आंतक का वातावरण बनाने में जुटी हुई है, इन्ही सबसे आजीज आ बार-बार सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने झण्डा और हूटर पर रोक लगाने की बात कही। किन्तु सत्ता के मद में चूर सपाई अपनी नंबर प्लेट तक सपा के रंग में रंग चुके हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस सच को क्यों नहीं देखते ? परिवहन कानूनों की धाज्जियां उड़ाते सपाई कैसे अपने वाहनों पर हूटर लगा कर घूम रहे है। अपने वाहनों की नम्बर प्लेटे सपाई झण्डे के रंग में रंगवा रहे है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India