शिवा सिंह ने दिलाई अखिल इंफ्रा ब्लू को जीत

शिवा सिंह ने दिलाई अखिल इंफ्रा ब्लू को जीत

लखनऊ। अखिल इंफ्रा के तत्वावधान में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ज्ञानेंद्र पांडे के बड़े भाई जेके पांडे की स्मृति में प्रथम जेके पांडे (जेकेपी) ट्राफी राज्य क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रथम संस्करण में आज केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आज खेले गए मैच में शिवा सिंह की धारदार गेंदबाज़ी की बदौलत अखिल इन्फ्रा ब्लू ने अखिल इन्फ्रा येलो को आसानी के साथ 6  विकेट से पराजित कर पूरे अंक प्राप्त किये । 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए  येलो टीम की टीम 38 में केवल 147 रन ही बना सकी । ऋषभ मिश्रा 52 और अलमास शौकत 39 के अतिरिक्त कोई और बल्लेबाज़ शिवा और कार्तिकेय की गेंदबाज़ी का ढंग से सामना नहीं कर पाया । शिवा सिंह मात्र 18 रन देकर 5 बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई। कार्तिकेय सिंह ने 36 रन देकर तीन विकेट चटकाए । विकास सिंह और शावेज़ मिर्ज़ा को 1-1 विकेट मिला । 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लू  टीम ने 32.4  ओवरों में चार विकेट के नुक्सान पर 150  रन बनाकर मैच जीत लिया।  टीम के लिए सुफियान खान ने नाबाद 56  और मनोज सिंह ने नाबाद 58 रनों की शानदार पारियां खेली। नवनीत यादव और अमित कश्यप ने 2-2  विकेट प्राप्त किये।