जेकेपी ट्रॉफी: अखिल इंफ्रा रेड ने येलो को हराया

जेकेपी ट्रॉफी: अखिल इंफ्रा रेड ने येलो को हराया

लखनऊ। अखिल इंफ्रा के तत्वावधान में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ज्ञानेंद्र पांडे के बड़े भाई जेके पांडे की स्मृति में प्रथम जेके पांडे (जेकेपी) ट्राफी राज्य क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रथम संस्करण में आज केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आज खेले गए मैच में अखिल इन्फ्रा रेड ने अखिल इन्फ्रा येलो को आसानी के साथ 5 विकेट से पराजित कर पूरे अंक प्राप्त किये । 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए  येलो टीम ने रविकांत शुक्ल के शानदार शतक (100 ) की बदौलत निर्धारित 40 ओवरों में  220 रनों का स्कोर खड़ा किया ।  रविकांत के अतिरिक्त अमां रिज़वी ने 43 और सुन्दर यादव ने 26 रनों का योगदान किया । हसन अख्तर ने 47 रन देकर दो विकेट प्राप्त किये । कार्तिकेय जायसवाल, आकाशडीप और प्रियांशु  आनंद  ने 1-1 विकेट हासिल किया । 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेड टीम ने 37. 3 ओवरों में पांच विकेट के नुक्सान पर 222 रन बनाकर मैच जीत लिया।  टीम के लिए अक्षदीप नाथ ने 10 चौकों और एक छक्के की मदद से 77 रनों की शानदार पारी खेली।  हिमांशु असनोरा दूसरे मैच में भी बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए उपयोगी 45 रनों की पारी खेली । मोहम्मद सैफ 35 और शिवांश शर्मा 38 ने मैच जिताऊ पारियां खेलीं । मुकेश चौधरी ने 42 रन देकर तीन विकेट चटकाए । हेमंत माथुर और अलमास शौकत को 1-1 विकेट मिला ।