अपनी नाकामी छिपाने के लिए पद की गरिमा भूले मुख्यमंत्री : डाॅ0 चन्द्रमोहन

अपनी नाकामी छिपाने के लिए पद की गरिमा भूले मुख्यमंत्री : डाॅ0 चन्द्रमोहन

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी को ‘‘चालू पार्टी‘‘ कह कर अपनी नाकामियों को छुपाना चाहते है। प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि जनता को गुमराह कौन कर रहा है? टैबलेट को उत्तर प्रदेश के छात्र आज भी खोज रहे हैं, किसान कर्ज माफी के वायदे को और भ्रष्टाचार पर कार्यवाही करने को आज भी याद कर रहा है। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में किसान बेहाल है और मुख्यमंत्री सत्ता के मद में चुर हैं। केन्द्र के मंत्री किसानों के खेतों पर जा रहे है और प्रदेश के मुख्यमंत्री किसानों के राहत के नाम पर भी जश्न मना रहे हैं। यह ओछी राजनीति का परिचायक है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश का शिक्षित युवा केन्द्र में गरीबों के हित की केन्द्र सरकार के बारे में एैसी भाषा कभी स्वीकार नहीं करेगा और मुख्यमंत्री के विदेश से शिक्षित होने पर भी संदेह पैदा करता है। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश के किसानों का सर्वे रिपोर्ट आजतक केन्द्र को नहीं सौप पाये और ऐसे संवेदनशील विषय पर भी अमर्यादित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे है। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India