अनुष्का का धमाका, कभी भी छोड़ सकती हैं फिल्म इंडस्ट्री

अनुष्का का धमाका, कभी भी छोड़ सकती हैं फिल्म इंडस्ट्री

मुंबई। भारतीर क्रिकेटर विराट कोहली संग अपने अफेयर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अनुष्का शर्मा ने हाल ही ऐसा खुलास किया जिसे सुनकर सभी दंग रह गए। हालिया रिलीज फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" की एक्ट्रेस अनुष्का ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वह कभी भी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ सकती हैं।

उन्होने कहा "मैं लंबे समय तक कहीं नहीं रह सकती...अभी मुझे यह काम अच्छा लग रहा है मैं इन्जॉय कर रहीं हूं क्योकि यह काम मुझे अभी आकर्षित कर रहा है, लेकिन किसी दिन मैं अपने इस काम को छोड़ भी सकती हूं। मेरे लिए मेरी फैमिली सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।"

हालांकि एक्ट्रेस का यह साक्षात्कार काफी चौंकाने वाला था। खैर हाल ही खबरें थी की अनुष्का विराट जल्द ही शादी करने वाले है तो अगर शादी के बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड छोड़ देती है तो यह पहली बार नहीं होगा की कोई एक्ट्रेस शादी के बाद ऎसा ब्रेक ले रही हो। इससे पहले भी ऎश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, काजोल शादी के बाद फिल्मों से गायब रहीं।

गौरतलब है कि 15 मई को रिलीज हुई फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" में अनुष्का ने रोजी का किरदार निभाया है वहीं फिल्म में उनके अपोर्जिट रणबीर कपूर और डायरेक्टर करण जौहर विलेन क ी भूमिका में है। साथ ही अनुष्का जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म "दिल धड़कने दो" में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।