मोदी जी की नीतियां सर्व समाज के हित में: डा0 बाजपेयी

मोदी जी की नीतियां सर्व समाज के हित में: डा0 बाजपेयी

भदोही: भदोही में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि पूर्व की केन्द्र सरकार में घोटाले पर घोटाले हुए है तथा विकास रूक गया था। आज मोदी जी की सरकार में घोटालों का नामो निशान नहीं है तथा देश विकास की ओर तीव्र गति से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास तथा हर खेत को पानी हर हाथ को काम का नारा अब चरितार्थ हो रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की नीतियां सर्व समाज के हित में है। प्रदेश की सपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार केवल तुष्टिकरण कर रही है। तथा केवल वोट बैंक की राजनीति में लगी है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के युुवराज राहुल गांधी किसान हित का सिर्फ दिखावा कर रहे है तथा घडि़यालू आंसू बहा रहे है। उन्होंने कहा कि अपने आप को धरती पुत्र कहने वाले सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव को किसानों की जरा सी सुध नहीं है। उन्होंने कहा कि बेमौसम बरसात के कारण नष्ट हुए फसलों का मुआवजा केन्द्र की भाजपा सरकार ने भरपूर दिया। मोदी जी की नीतियां किसानों के हित में है, उ0प्र0 की सरकार केवल लीपा पोती में लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही किसानों के हित का कार्य कर रही है तथा विपक्षी दल केवल रोड़ा अटका रहे है।

इसके पूर्व कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि भाजपा किसी मजहब, जाति एवं क्षेत्र की पार्टी नहीं है, भाजपा एक विचार की पार्टी है। उन्होंने कहा सरकारी खजाने को लूटने वाले ही भाजपा का विरोध कर रहे है तथा कृषि के बारे में कुछ न जानने वाले ही भाजपा को किसान विरोधी बता रहे है। उन्होंने कहा मोदी जी के प्रत्येक कार्य जनहित में है खासकर गरीबों के हित में है।

प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राम किशोर बिन्द एवं पूर्व मंत्री दीनानाथ भाष्कर ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और संकल्प व्यक्ति किया कि भाजपा को 2017 के विधानसभा चुनाव में विजयी बनाने के लिए प्राण-पर्ण से जुटेंगे।

Uttar Pradesh, India