अन्डर-19 इन्टर जोनल मैचः लखीमपुर ने बरेली को हराया

अन्डर-19 इन्टर जोनल मैचः लखीमपुर ने बरेली को हराया

लखनऊः यूपीसीए के तत्वाधान आज से लखनउ में अन्डर-19 इन्टर जोनल मैच शुरू हुए। आज खेले गये मैच में लखीमपुर जोन ने बरेली जोन को तीन विकेट से हराया।

एन आर स्टेडियम पर टास जीतकर पहले लखीमपुर जोन ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। बरेली जोन की शुरूआत खराब हुई और उसका पहला विकेट शुन्य के स्कोर पर आऊट हो गया। मगर इसके बाद कप्तान रेहान खान (21), युवराज सिंह (94) और गौरव कपूर के नाबाद 32 रनों की पारियों की बदौलत निधारित 40 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 215 का स्कोर बनाने में सफल रही। ज्ञानेन्द्र शुक्ला ने 36 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किये। ओमप्राकाश, शुभम और जावेद अख्तर को 1-1 विकेट मिला।

लखीमपुर की ने लक्ष्य की प्राप्ति के लिये ठोस शुरूआत की। प्रारम्भिक जोडी शिवम पांडे (45) और राहुल कुमार (85) ने पहले विकेट के लिये 110 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत का ठोस आधार रखा। टीम ने 25.3 ओवरों में सात विकेट खोकर 216 रनों का विजय लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। शिवम भारद्वाज ने 32 और कप्तान अमित यादव ने 21 रनों का सहयोग किया। प्राजंय अग्रवाल ने 63 रन देकर तीन विकेट चटकाये। शेएब खान और जावेद खान को 2-2 विकेट मिले।

Lucknow, Uttar Pradesh, India