सलमान फिर एक्शन में, ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग शुरू

सलमान फिर एक्शन में, ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग शुरू

श्रीनगर : फिल्म अभिनेता सलमान खान ने ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के अंतिम चरण की शूटिंग यहां शुरू कर दी है। 2002 के हिट एंड रन मामले में मुंबई की एक सत्र अदालत ने 49 वर्षीय सलमान को पांच साल जेल की सजा सुनाई गई थी, जिसे बाद बंबई हाईकोर्ट ने इस सजा को निलंबित कर दिया था। वह पांच दिनों तक घाटी में शूटिंग करेंगे। निर्देशक कबीर खान ने अपने ट्विटर पेज पर इसकी जानकारी दी है।

कबीर ने ट्वीट किया है कि सलमान खान वापस कश्मीर लौट आए हैं। बजरंगी भाईजान की अंतिम पांच दिनों की शूटिंग शेष है। एक्शन और रोमांस पर आधारित इस फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर नजर आएंगी। इससे पहले दोनों ‘बॉडीगार्ड’, ‘क्योंकि’ और ‘मैं और मिसेज खन्ना’ में साथ नजर आए थे।

‘बजरंगी भाईजान’ के लिए पिछले साल तीन नवंबर को नई दिल्ली में काम शुरू हुआ था। उन्होंने राजस्थान के झुनझुनू जिले में स्कूली छात्रों के साथ फिल्म की शूटिंग की। 2012 में आयी ‘एक था टाइगर’ के बाद सलमान और कबीर एक बार फिर ‘बजरंगी भाईजान’ में साथ काम कर रहे हैं। कश्मीर में शूटिंग के बाद उम्मीद है कि सलमान खान सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के सेट पर वापस जाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर नजर आएंगी।