तीन जुनूनी युवाओं का सफर: बिन्दास नाच

तीन जुनूनी युवाओं का सफर: बिन्दास नाच

बिन्दास नाच एक सफर है- तीन जुनूनी बच्चों- शांतनु, मैसेडन और निमित का...। ये तीनों बच्चे अपने डांस के जुनून को पूरा करने के लिये एकजुट हुये हैं और दुनिया के सामने खुद को साबित करने का उनका एक ही सपना है। 

बिन्दास नाच में डांस के साथ एक अनूठी अवधारणा को दिखाया जायेगा। इस कहानी में नृत्य मूल रूप से शामिल है और इसमें तीन युवाओं की जिंदगी दिखाई गई है, जो अपने सपने के साथ एक टीम बनाते हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डांस के मक्का में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिये पहली आधिकारिक टीम बनते हैं। 

कहानी में क्रू का निर्माण करने से लेकर प्रतियोगिता में उनके आखिरी सफर तक के सम्पूर्ण सफर को दिखाया जायेगा। इसमें डांस मूल रूप से है, शो में दोस्ती, महत्वाकांक्षा, साहस और प्रेरणा की कहानी दिखाई जायेगी। इन युवा डांसर्स को अपने सपने को पूरा करने का एक जीवनकालिक अवसर मिलता है। इस रास्ते में वे जिम्मेदारियां उठाना, कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेना, मजेदार पलों को साझा करना सीखते हैं और एक एकीकृत डांस क्रू बनाते हैं तथा अपने सपने को पूरा करने के सफर पर एक कदम आगे बढ़ाते हैं। इस शो का शुभारंभ 16 अगस्त 2015 को होगा। बिन्दास नाच शो का निर्माण बीबीसी वल्र्ड वाइड लिमिटेड ने किया है।