घर बसाने की तैयारी कर रही हैं प्रीति जिंटा

घर बसाने की तैयारी कर रही हैं प्रीति जिंटा

मुंबई : बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने निर्णय लिया है कि कारोबारी नेस वाडिया से उनके रिश्ते और फिर रिश्ते के बिखराव के प्रचार में आने के बाद से वह अपने जीवन के निजी पहलुओं को अपने तक ही सीमित रखेंगी।

‘वीरजारा’ की जारा प्रीति ने बताया कि वह जल्द ही एक ‘भले आदमी’ के साथ बंधन में बंधने को तैयार हैं। आजकल प्रीति गुपचुप तरीके से किसी व्यक्ति के साथ डेटिंग कर रही हैं।

प्रीति ने बताया, मैं भी किसी आम इंसान की तरह घर बसाना पसंद करूंगी लेकिन अब मैं अपने रिश्ते को अपने तक सीमित रखने को तवज्जो दूंगी। मुझे नहीं लगता कि मैं उसे पसंद करूंगी जो खुद का प्रचार करे और मेरे निजी जिंदगी का भी।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा मीडिया के साथ खुले तौर पर बात करती रही हूं लेकिन अब मुझे लगता है कि कुछ बातें होती हैं जो सिर्फ आप से संबंध रखती हैं और बाद में वे बेवजह प्रचार पा जाती हैं।

पिछले साल प्रीति ने नेस वाडिया के खिलाफ उन्हें परेशान करने का मामला दर्ज कराया था। नेस उनके साथ किंग्स इलेवन पंजाब में सह मालिक हैं और वे दोनों अभी भी काम कर रहे हैं। दोनों का रिश्ता चार वर्ष चला था।

प्रीति आखिरी बार ‘हैप्पी एंडिंग’ में अतिथि भूमिका में दिखी थीं और उनकी अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ है जिसमें उनके सामने सनी देओल हैं।