सलमान के लिए शुभ रहा शुक्रवार

सलमान के लिए शुभ रहा शुक्रवार

बेल मिलते ही बजरंगी भाईजान के घर के बाहर फैंस ने मनाया जश्न  

मुंबई:  इधर बांबे हाईकोर्ट से दबंग खान को जमानत मिली। उधर, सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जश्न शुरू हो गया। सलमान के घर के बाहर सुबह से ही हजारों फैन्स इकट्ठा थे। सलमान के हक में फैसले की खबर आते ही हर फैन झूम उठा और अपने ही खास अंदाज में हाईकोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर की। सलमान के घर के बाहर जश्न, फैंस ने जमकर मनाई खुशिया-बंटी मिठाई।

बॉलीवुड के भाईजान का सुपरहिट रहा शुक्रवार, जमकर झूमे फैंस बांबे हाईकोर्ट ने अभिनेता सलमान को सेशंस कोर्ट से मिली 5 साल की सजा पर फिलहाल रोक लगाते हुए अंतरिम बेल को आगे बढ़ा दिया है।

चेहरे पर राहत लिए सफेद कमीज में सलमान कार में सवार हुए और निकल गए सेशंस कोर्ट की ओर जहां उन्हें 30 हजार का बेल बॉन्ड भरने के बाद मिल गई बड़ी राहत।

शुक्रवार का दिन स्टार्स का दिन होता है, फिल्में रिलीज होने का दिन होता है। ये शुक्रवार भी सलमान के लिए खुशी लेकर आया। इस शुक्रवार फिल्म नहीं सलमान के लिए सबसे बड़ी राहत रिलीज हुई। असली जिंदगी में मिली बेल फिल्म की रिलीज से भी बड़ी है। सलमान का लिए ये ब्लॉकबस्टर शुक्रवार है।

अब से कुछ देर पहले सलमान खान जमानत लेकर अपने घर पहंचे। बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के अपने घर पहुंचकर सलमान पूरे परिवार के साथ बालकनी में आए। सलमान जब बालकनी में आए तो उनके साथ उनके पिता, मां, भाई और बहन भी थे। थके हुए सलमान खान काफी इमोशनल नजर आ रहे थे।

सलमान ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। इसी दौरान सलमान ने अपने प्रशंसकों को पेड़ पर चढ़ने से रोका। उन्होंने कहा कि पेड़ से उतर जाओ नहीं तो वो अंदर चले जाएंगे।