सलमान को मिली दो दिन की अंतरिम ज़मानत

सलमान को मिली दो दिन की अंतरिम ज़मानत

मुंबई : बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान को बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत ने वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में गैर इरादतन हत्या के अपराध का दोषी पाया और उनके खिलाफ सभी आरोप सिद्ध पाए। कोर्ट में सलमान की सजा पर बहस खत्‍म होने के बाद उन्‍हें 5 साल जेल की सजा सुनाई ।

उसके बाद सलमान के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की जिसपर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए सलमान खान को दो दिन की अंतरिम जमानत दे दी है। बंबई उच्च न्यायालय ने सलमान खान को आठ मई तक के लिये अंतरिम जमानत दी जब उनकी अपील पर सुनवाई होगी। अब सलमान को आज जेल जाने की नौबत नहीं आएगी।

अदालत में रो पड़ा दबंग 

हिट एंड रन केस में दोषी करार दिए जाने के बाद दबंग सलमान खान कोर्ट रुम में ही रो पड़े। हालांकि आज सुबह से सलमान तनावमुक्त दिखने की कोशिश कर रहे थे यहां तक कि फैसले से फैसले कोर्ट में अपने परिवारवालों से ठीकठाक मूड में थे, लेकिन इस फैसले से सलमान की आंखों में आंसू आ गए।

सलमान की आंखों में आंसू देखकर लग रहा था कि वो अंदर से टूट गए हैं। हमेशा हंसी मजाक करने वाले सलमान के लिए ये दिन बेहद मुश्किल का है। सलमान के साथ उनका पूरी परिवार इस फैसले से आहत है। पूरा परिवार काफी गमगीन नजर आया। सलमान की बहन अर्पिता भी काफी दुखी नजर आईं। उनकी दोनों बहनें रोती हुई नजर आईं।