श्रेणियाँ: मनोरंजन

जो कोई ना कर पाए वो किसना कर दिखाए

डिस्कवरी किड्स की नई सीरीज़ ’किसना’ के साथ मनाएं गर्मी की छुट्टियों को रोमांचक

लखनऊ: किसना का नया सीज़न 10 मई से शुरू हो रहा है । बच्चों की मनपसंद सीरीज़ किसना  इन गर्मियों की छुट्टियों में लेकर आ रहा है असीमित रोमांच और उत्साह।  इस सीरीज़ में बच्चे किसना और उसके दोस्त राधिका, सुद्दी, बल्लू और टोटो के नए रोमांचक कारनामे में उन्हें दुश्ट राजा दुर्जन और उसके सहयोगी त्रिकाल का मुकाबला करते हुए देख सकेंगे।  

फिल्म निर्माता केतन मेहता ने इसका निर्माण किया है। किसना के नए ऐपिसोड में अपने पसंदीदा सुपरहीरो को उसका शहर बचाने के लिए नई चुनौतयों का सामना करते हुए देखेंगे। इस सीरीज़ का प्रसारण डिस्कवरी किड्स पर हर दोपहर 2 बजे और शाम 6 बजे किया जाएगा।

होटल ताज में आयोजित पत्रकार वार्ता में डिस्कवरी नेटवक्र्स एशिया पैसिफिक के मार्केटिंग उपाध्यक्ष राजीव बक्शी ने कहा, ’’डिस्कवरी किड्स की सीरीज़ किसना ने अपनी दिलचस्प कहानियों और प्यारे चरित्रों की वजह से बेहद लोकप्रियता हासिल कर ली है। इन गर्मियों में हम आपके लिए लेकर आए हैं किसना और उसके दोस्तों के ज्यादा रोमांचक और शरारत भरे किस्से।’’

किसना एक बालक है, जो आनंद नगरी के षांति प्रिय लोगों के बीच पला और बढ़ा है। राजा दुर्जन अंधेर नगरी का दुश्ट राजा है, जो प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर और समृद्ध आनंद नगरी पर कब्जा करना चाहता है। इस में राजा दुर्जन का साथ दे रहा है जादूगर त्रिकाल, जो अपने जादू से आनंद नगरी की षांति को भंग करने के लिए नई मुष्किलें खड़ी करता रहता है। युवा सुपरहीरो किसना ही अपने गृह नगर को दुश्ट राजा दुर्जन और उसकी गलत योजनाओं से सुरक्षित रख रहा है।

राजा दुर्जन और त्रिकाल मिलकर आनंदनगरी के लोगों को परेषान करने और इस षांत षहर पर कब्जा करने के लिए नई योजनाएं बना रहे हैं। किसना अपनी समझबूझ, बहादुरी और चालाकी से यह सुनिष्चित करता है कि उसका षहर व वहां रहने वाले लोग किसी भी तरह के जोखिम से दूर व सुरक्षित रहें। दुश्ट राजा के खिलाफ लड़ाई में उसका साथ दे रहे हैं उसके दोस्त, माता-पिता और आनंदनगरी के निवासी। 

Share

हाल की खबर

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024