लखनऊ में खुली एडिलवीज असेट मैनेजमेंट की पहली ब्रांच

लखनऊ में खुली एडिलवीज असेट मैनेजमेंट की पहली ब्रांच

लखनऊ: एडिलवीज असेट मैनेजमेंट लिमिटेड ने आज लखनऊ में अपनी पहली शाखा शुरू की। नयी शाखा केबिन नंबर 102, ट्रेड पाॅइंट, ग्राउंड फ्लोर, सरन चैम्बर्स, 5, पार्क रोड, हजरतगंज, लखनऊ में खुली है। शाखा का शुभारंभ एडिलवीज असेट मैनेजमेंट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  विकास एम सचदेवा ने किया। 

इस अवसर पर एडिलवीज असेट मैनेजमेंट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  विकास एम सचदेवा ने कहा कि एडिलवीज असेट मैनेजमेंट म्यूच्युल फंड के बारे में पर्याप्त जागरूकता पैदा करके और क्षमता निर्माण करके, सेबी एवं एम्फी के एजेंडा को व्यापक बनाने के प्रति समर्पित है। लखनऊ हमारे लिए एक स्वाभाविक शहर था क्योंकि उत्तर प्रदेश की 60 प्रतिशत वित्तीय क्षमताएं इसी क्षेत्र में मौजूद हैं।  इसके अलावा, हम जिस असेट वर्ग को सेवाएं देना चाहते हैं, वे लखनऊ में मौजूद हैं, जैसे कि एचएनआई उपभोक्ता और स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार। इस शाखा के शुभारंभ के साथ हम भारत के प्रमुख एवं उभरते वित्तीय केंद्रांे में से एक शहर के निवेश अवसरों का दोहन करना चाहते हैं।

सेल्स एवं बिजनेस डवलपमेंट के हेड सीमांत शुक्ला ने कहा कि इस शाखा के शुरू होने के बाद हम इस बढ़ते बाजार में अपने फ्रंेचाइजी स्थापित करना चाहते हैं। लखनऊ-कानपुर प्राथमिक आर्थिक गतिविधियों का केंद्र हैं और इसलिए हम विविध उत्पादों के जरिये इस बाजार की संभावनाओं को देखना चाहते हैं।