कुमार विश्वास पर दिल्ली महिला आयोग की प्रेसवार्ता में जबर्दस्त हंगामा

कुमार विश्वास पर दिल्ली महिला आयोग की प्रेसवार्ता में जबर्दस्त हंगामा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ लगे आरोपों पर दिल्ली महिला आयोग की प्रेसवार्ता में जबर्दस्त हंगामा हुआ। महिला आयोग की एक सदस्य ने कुमार विश्वास के खिलाफ लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बता दिया। आयोग की सदस्य जूही खान ने आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह पर भी सवाल उठाए। हालांकि बरखा सिंह ने कहा कि जूही खान आम आदमी पार्टी की सदस्य हैं और कुमार विश्वास के समर्थन में बोलने के लिए ही उन्हें यहां भेजा गया है। गौरतलब है कि बरखा सिंह खुद भी कांग्रेस की नेत्री हैं।

कुमार विश्वास को लेकर महिला आयोग दो फाड़ आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ लगे आरोपों पर दिल्ली महिला आयोग की प्रेसवार्ता में जबर्दस्त हंगामा हुआ। महिला आयोग की एक सदस्य ने विश्वास के खिलाफ लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बता दिया।

जूही खान ने कहा कि कुमार विश्वास बिल्कुल पाक-साफ हैं और वे ऐसा महिला आयोग की सदस्य की हैसियत से बोल रही हैं। कुमार विश्वास को फंसाया जा रहा है और बरखा सिंह इस मामले का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही हैं।

जूही खान ने इसके साथ ही महिला आयोग से इस्तीफे की पेशकश भी कर दी। जूही खान जिस समय ये बोल रही थीं बरखा सिंह उनके बगल में ही बैठी थीं और पत्रकारों को संबोधित कर रही थीं। बरखा ने जूही को बोलने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन पत्रकारों ने सीधे जूही से सवाल पूछना शुरू कर दिया।

इससे पहले बरखा शुक्ला सिंह ने कहा कि कुमार विश्वास इस मामले को सुलझाने के बजाय मामले को तूल दे रहे हैं। उस महिला को धमकी मिल रही हैं कि एफआईआर करवाओगी तो वही हाल होगा जो संतोष कोली का हुआ था। ये बातें उनके खिलाफ जा रही हैं इसलिए हम इस मामले को आगे ले जा रहे हैं। हम लोग इसे आगे पुलिस को कार्यवाही के लिए भेजेंगे।

India