दुष्कर्मी का युवती ने काटा गुप्तांग

दुष्कर्मी का युवती ने काटा गुप्तांग

देवरिया : देवरिया के भाटपार रानी क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर एक वर्ष से दुष्कर्म कर रहे युवक को अनोखी सजा मिली। युवती ने कल रात में चाकू से उसका गुप्तांग ही काट दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। 

देवरिया के भाटपाररानी थाना क्षेत्र के दमोदरा गांव के पास कल रात में एक युवती ने करीब एक वर्ष से उसकी आबरू से खेलने वाले युवक को अनोखी सजा दी। आक्रोशित युवती ने सब्जी काटने वाले चाकू से युवक का गुप्तांग ही काट दिया। घटना के बारे में आज युवती ने थाना में जाकर बताया। इस मामले में संदेह के आधार पर हिरासत में लिए सभी लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया। किशोरी ने अधिकारियों को घटना स्थल भी दिखाया। किशोरी ने पुलिस को बताया कि मिथिलेश पुत्र परमात्मा एक वर्ष से उसे परेशान करता था। उसका मेरे घर भी आना जाता था। घटना की रात 11 बजे उसने चनुकी के पास से फोन कर मुझे बुलाया। आक्रोशित किशोरी सब्जी काटने वाला चाकू छिपा कर साथ ले गई। किशोरी तैसे ही गांव के समीप सड़क पर आई आरोपी उसे एक पुलिया के नीचे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इस बीच किशोरी ने उसके गुप्तांग पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू किया। इस हमले में युवक के पेट में भी कई जगह चाकू लगा। युवक जैसे ही भागा उसका पेट चाकू से फट गया। इसके बाद चिल्लाने की आवाज सुन व फोन करने पर उसे कुछ लोग उठा कर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले आये। यहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया। यहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। 

इस घटना के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में थी। ऐसे में हमलावर ने जमीनी विवाद बताते हुए किशोरी के पिता पर आरोप लगाया था। पुलिस किशोरी के पिता को ïथाना ले आयी और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी में थी कि किशोरी ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया। पुलिस ने गोरखपुर पहुंच आरोपी युवक से भी पूछताछ की। उसका गंभीरावस्था में मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

Uttar Pradesh, India