जिं़दगी चैनल के संग बिताएं ‘फुर्सत के पल'

जिं़दगी चैनल के संग बिताएं ‘फुर्सत के पल'

निर्मला स्पाइस वर्ल्ड, सिम्प्ली ब्यूटीफुल और ससुराल की गली का टेलीकास्ट 4 मई से  

चैनल-जिं़दगी चैनल ने दोपहर 1ः00 बजे से 2ः30 बजे तक ‘फुर्सत के पल‘ शीर्षक से आसे फ्टरनून बैंड को शामिल किया है। चार मई से हर सोमवार से शनिवार तीन नये शोज - दोपहर 1ः00 बजे निर्मला स्पाइस वर्ल्ड, 1ः30 बजे सिम्प्ली ब्यूटीफुल और 2ः00 बजे ससुराल की गली का प्रसारण शुरु किया जा रहा है।

दोपहर 1ः00 बजे निर्मला स्पाइस वर्ल्ड  के साथ अपनी दोपहर को थोड़ा मसालेदार बनायें। ओरिजनल ‘मिस्ट्रेस आॅफ स्पाइसेज‘ निर्मला नरीन द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो पाक कला का एक रोमांच है। हर दोपहर, निर्मला मसालों के प्राचीनतम राज खोलेंगी, जिनकी बदौलत कई पीढि़यों ने सादे व्यंजनों को फ्लेवरफुल अनुभव में तब्दील कर दिया। प्रत्येक एपिसोड एक मसाले के प्रति समर्पित होगा। साथ ही उस मसाले से आपके शरीर और दिमाग पर होने वाले असर की भी जानकारी दी जायेगी। 

1ः30 बजे पुरस्कार विजेता होस्ट रोनी प्रोटर सिम्प्ली ब्यूटीफुल में नैचुरल लिविंग के राज से पर्दा हटायेंगी। इसमें बताया जायेगा कि सुंदरता सिर्फ त्वचा से नहीं होती। वे दर्शकों के साथ नैचुरल ब्यूटी टिप्स साझा करंेगी, जिससे उन्हें बेस्ट दिखने और उसका अहसास करने में मदद मिलेगी। रोनी प्रोटर सौंदर्य, फैशन और फिटनेस की दुनिया में आसान, डू-इट-योरसेल्फ स्वास्थ्य विकल्पों पर प्रकाश डालेंगी। 

दोपहर 2 बजे प्रसारित की जाने वाली ससुराल की गली एक नई फिक्शन सिरीज है, जिसमें एक युवा लड़की मीनू की खुद की खोज की यात्रा का वर्णन किया गया है। इस यात्रा के दौरान उसे प्यार और संबंधों की सच्ची अहमियत का अहसास होता है। अपने संबंधों में प्रशंसा बटोरने की तलाश में बुने गये इस ताने-बाने में, किसी शादी में प्यार और पारस्परिक समझ के साथ जीवनकालिक पवित्र संबंधों के निर्माण में आने वाली जटिलताओं का चित्रण किया गया है।