पहलवान आमिर की बीवी बनेंगी मल्लिका ?

पहलवान आमिर की बीवी बनेंगी मल्लिका ?

मुंबई। आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दंगल' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह एक पहलवान बने हैं, जिसकी चार बेटियां होती हैं और वो अपने घर में ही अखाड़ा बनाकर सभी बेटियों को पहलवानी के गुर सिखाते हैं। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया था कि आखिर आमिर खान की इस फिल्म में कौन सी हीरोइन उनकी बीवी बनेगी।

मगर अब यह बात भी सामने आ चुकी है। जी हां आमिर खान की इस फिल्म में जो हीरोइन उनकी बीवी बनने वाली है वो कोई और नहीं बल्कि मल्लिका शेरावत हैं। सूत्रों की मानें तो इस रोल के लिए कुछ दिनों पहले उनका ऑडिशन भी किया गया। इस दौरान वो बिना मेकअप के सलवार-कमीज में पहुंचीं और हरियाणवी अंदाज में डॉयलॉग बोले, वैसे भी मल्लिका शेरावत हरियाणा की ही रहने वाली हैं।

आमिर खान की पत्नी बनेंगी मल्लिका शेरावत! आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दंगल' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह एक पहलवान बने हैं। जिसकी चार बेटियां होती हैं।

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह की कहानी है, जो अपने घर में अखाड़ा बना कर अपने बेटियों को प्रशिक्षण देता है। उसकी बेटी गीता फोगट ने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में कुश्ती में गोल्ड मैडल जीता था। आमिर खान इसी पहलवान के रोल में होंगे। वैसे मल्लिका शेरावत को आमिर खान की बीवी बनाने का अंतिम फैसला लेना बाकी है। अगर हां होती है तो इस जोड़ी को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा।