पुलिस कर्मियों को पीटने वाले सपा नेता जेल भेजे जाएं: डा0 चन्द्रमोहन

पुलिस कर्मियों को पीटने वाले सपा नेता जेल भेजे जाएं: डा0 चन्द्रमोहन

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि फर्रुखाबाद में थानाध्यक्ष समेत पुलिस कर्मियों की पिटाई करने वाले सपा नेताओं पर पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव को फौरन कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। मुलायम की ही सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक न हो इसके लिए पूरी शिद्दत से जुटे पुलिस कर्मियों को इस तरह से पीटा जाना सपा नेताओं के आपराधिक और बेलगाम रवैये को दर्शाता है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारो से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि आपराधिक प्रवृत्ति के नेताओं और इन्हें मिल रहे सरकारी संरक्षण से डरे पुलिस कर्मी पिटाई से बुरी तरह घायल होने के बावजूद इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं. सपा राज में यह कोई पहली घटना नहीं है जब पुलिस कर्मियों या अधिकारियों पर पार्टी नेताओं ने हमले किए हैं। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि लेकिन खास बात यह है कि ऐसे नेताओं पर अंकुश लगाने की बजाय मुलायम सिंह यादव ने इन्हें मौन समर्थन ही दिया है। इसी का नतीजा है कि प्रदेश में पुलिस व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है। खाकी का इकबाल खत्म हो चुका है। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा के संरक्षण में अपराधी बगैर किसी खौफ के घूम रहे हैं। परिणाम आम जनता भुगत रही है। पार्टी नेताओं के केवल जुबानी फटकार लगाने की बजाय मुलायम सिंह यादव अब कुछ अलग करके दिखाएं। फर्रुखाबाद में पुलिस कर्मियों को पीटने वाले नेताओं को न केवल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं बल्कि इन्हें गिरफ्तार कर जेल भी भिजवाएं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India