कैटरीना को नहीं आलोचकों की परवाह

कैटरीना को नहीं आलोचकों की परवाह

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव के दौरान उन पलों को यादगार बनाना चाहती हैं। उनकी सेहत पर इस बात से कोई असर नहीं पड़ता कि फैशन आलोचक उनकी कान में उपस्थिति को किस प्रकार से लेंगे।

लोरियल पेरिस के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में 12 दिन (13-24 मई) तक चलने वाले कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहीं कैफ ने कहा कि वह जानती हैं कि उनकी ड्रेस और उनकी हर अदा पर करीबी नजर रखी जाएगी लेकिन वह केवल अच्छा समय व्यतीत करना एवं अंतरराष्ट्रीय सिनेमा का आनंद लेना चाहती हैं।

कैटरीना ने बताया, ‘आप जहां भी जाएंगे आलोचना तो होगी ही। मुझे हर ट्रेंड जानने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं ना तो एक डिजाइनर हूं, ना ही फैशन विशेषज्ञ। उनका काम टिप्पणी करना है, करने दें। मैं एक अभिनेत्री हूं और ये मेरा काम है। ऐसे में मैं उम्मीद करती हूं कि हम सब शांति से अपना अपना काम कर सकते हैं। लेकिन इसके बारे में अभी से सोचने की जरूरत नहीं है।’

उन्होंने बताया, ‘मौके आते रहते हैं। यहां दुनिया खत्म नहीं होती। लम्हों का आनंद लेने की कोशिश करो। क्योंकि अगर आप दबाव और तनाव में रहते हैं और जब वक्त बीत जाता है आप पीछे मुड़कर देखते हैं तब आपको अहसास होता है कि आपने उस समय को जीया नहीं। आप ने उन लम्हों की खूबसूरती का अहसास नहीं किया, जिन लम्हों से होकर आप गुजरे थे।’ हालांकि ‘बैंग बैंग’ की 31 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह कान को लेकर थोड़ी बेचैन हैं और इससे वह कुछ न कुछ जरूर सीखना चाहेंगी।