राहुल का बयान जनादेश का अपमान है: रविशंकर

राहुल का बयान जनादेश का अपमान है: रविशंकर

नई दिल्ली। रामलीला मैदान में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार पर किए हमले का बीजेपी ने करार जवाब दिया है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल ने कहा है कि मोदी ने उद्योगपतियों से पैसे लेकर चुनाव लड़ा था, जिसे लौटाने के लिए मोदी लैंड बिल ला रहे हैं। राहुल का ये बयान देश के जनादेश का अपमान है राहुल को इस बयान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

बीजेपी ने राहुल गांधी से पूछा है कि वो बताएं कि वाड्रा मॉडल क्या है। गुजरात मॉडल पर पहले भी हमला किया, लोकसभा मे 44 सीटों पर पहुंच गए। क्या उससे भी नीचे जाना चाहती है कांग्रेस। कांग्रेस यह बताए कि हरियाणा मॉडल क्या था, राजस्थान मॉडल क्या था जहां किसानों की जमीन एक खास आदमी को दी गई? हमारी सरकार गरीबों किसानों के साथ है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि किसानों के घर, अस्पताल और स्कूल के लिए जमीन चाहिए या नहीं। हम ये बिल किसानों की भलाई के लिए कर रहे हैं। इससे उद्योगपतियों का भला नहीं हो रहा है। मोदी के विदेश दौरे पर राहुल द्वारा किए कमेंट का जवाब देते हुए रविशंकर ने कहा कि कोई आत्मचिंतन के लिए 59 दिन के लिए विदेश जाता है और कोई देश की भलाई के लिए विदेश दौरा करता है तो उन्हें आपत्ति होती है।