राहुल ने बताया मोदी के चुनाव जीतने का राज़

राहुल ने बताया मोदी के चुनाव जीतने का राज़

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान रैली कर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। दो महीने की छुट्टी के बाद एक्शन में आए पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने तीखा हमला करते हुए कहा कि सरकार की नीतियों की वजह से आज देश का किसान और मजदूर घबराया हुआ है। राहुल ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि हिन्दुस्तान की सरकार किसान-मजदूर को भूल गई है और उद्योगपतियों की सरकार हो गई है।

राहुल ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव में उद्योगपतियों से करोड़ों रुपये का कर्जा लिया था और अब उनका कर्ज चुकाने के लिए उनको जमीन देंगे और इसीलिए ये लैंड बिल लाया जा रहा है। राहुल ने कहा कि मोदी ने कैसे चुनाव जीता ये मुझे पता है। मोदी का यही फंडा है इमारत पर सीढ़ी लगाओ। उन लोगों को वह गुजरात में फायदा पहुंचा चुके हैं और अब देश भर में फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

राहुल ने कहा कि आज हिंदुस्तान में किसान और मजदूर घबराया हुआ है। किसान को लग रहा है कि देश की सरकार उसको भूल गई है और ये सरकार उद्योगपतियों की सरकार है। किसान इस बिल से डर रहा है, किसान घबराया हुआ कि कब उससे उसकी जमीन छीन ली जाएगी।

राहुल ने कहा कि 2013 में हम जो बिल लाए थे वो बिल केंद्र सरकार बदलना चाहती है। राहुल ने यूपीए सरकार के उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि हम मनरेगा लेकर आए, हमने लोगों को भोजन का अधिकार दिया। राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों की मदद की।

वहीं राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने विदेश में जाकर कहा कि 50 साल का कचरा मैं साफ कर रहा हूं। ऐसे शब्द ना मोदी जी को शोभा देते हैं और ना हीं देश के प्रधानमंत्री को।

India