मुंबई इंडियंस: उलटी हो गयीं सब तदबीरें कुछ न दवा ने काम किया

मुंबई इंडियंस: उलटी हो गयीं सब तदबीरें कुछ न दवा ने काम किया

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 8 में मुंबई इंडियंस अपना लगातार चौथा मैच हार गई। चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के 183 रन के स्कोर को बौना बनाते हुए 6 विकेट से मैच जीत लिया।

इस हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “हमारा स्कोर अच्छा था, उनके बल्लेबाज़ों ने अच्छा किया। लेकिन हमारे गेंदबाज़ पहले छह ओवर में कोई विकेट नहीं ले पाए। नई गेंद से विकेट नहीं मिलने पर इस फॉर्मेट में मुश्किल हो जाती है।”

रोहित शर्मा ने माना है कि उनके गेंदबाज़ों ने हर संभव कोशिश की, लेकिन ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैक्कलम नई गेंद के अच्छे बल्लेबाज़ हैं और उन्होंने मैच मुंबई से छीन लिया।

उन्होंने कहा, “हमारे गेंदबाज़ों ने पूरी कोशिश की। शुरुआती ओवरों में स्विंग के जरिए भी विकेट नहीं मिला। हमने वेरिएशन, स्लोअर बॉल, बाउंसर सब कुछ किया। लेकिन कुछ काम नहीं आया।” रोहित ने कहा, “आज किसी गेंदबाज़ का दिन नहीं था।”

रोहित ये भी मानते हैं कि मुंबई इंडियंस की टीम को अब तक सही कांबिनेशन नहीं मिल पाया है। रोहित कहते हैं, “हम कोशिश कर रहे हैं। इस मैच में पिछले सीजन के रिकॉर्ड को देखते हुए लेंडल सिमंस को मौका दिया, अब देखते हैं कि अगले मैच के लिए हम किस तरह का कांबिनेशन बनाते हैं। हम अभी तक विनिंग कांबिनेशन की सर्च में हैं।”

हालांकि इस मुक़ाबले में कोरी एंडरसन को पहले उतारे जाने का फैसला भी सही नहीं साबित हुआ। रोहित शर्मा ने इस सवाल के जवाब में कहा, “लगातार तीन हार के बाद टीम मैनेजमेंट प्रयोग करना चाहता था और प्रयोग के तौर पर ही हमने कोरी को पहले बैटिंग के लिए भेजा। कई बार प्रयोग चल जाते हैं और कई बार नहीं चल पाते।”

लगातार 4 मैच गंवाने के बाद अब मुंबई इंडियंस को खिताबी होड़ में बने रहने के लिए अपने सभी मैच जीतने होंगे। तभी जाकर अंतिम चार टीमों में जगह बनाने का सपना देख सकती है, लेकिन यह तब तक नहीं होगा जब तक टीम को विनिंग कांबिनेशन नहीं मिल जाता।