कारण बताओ नोटिस को योगेन्द्र यादव ने बताया जोक

कारण बताओ नोटिस को योगेन्द्र यादव ने बताया जोक

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की अनुशासन समिति द्वारा योगेंद्र यादव को भेजे गए कारण बताओ नोटिस योगेंद्र यादव ने ट्वीट कर हास्यास्पद और ‘जोक’ बताया है। 

योगेंद्र यादव ने ट्वीट किया है, “अनुशासन समिति की ओर से मुझे आधी रात को कारण बताओ नोटिस मिला है।  शिकायतकर्ता और प्रत्यक्षदर्शी खुद ही जज हैं। क्या मज़ाक है। ”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है, “यह हास्यास्पद है।  ‘सूत्रों’ ने मेरे कारण बताओ नोटिस के मजमून को मुझतक पहुंचने से पहले ही लीक कर दिया।” उन्होंने कहा है कि नोटिस में मुझ पर ख़बरें लीक करने का आरोप लगाया है। 

उधर आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष ने योगेंद्र यादव की ट्वीट के बाद ट्वीट किया, "जो लोग प्रक्रियाओं और संस्थाओं की बातें कर रहे हैं उन्होंने इसके प्रति ज़रा भी सम्मान नहीं दिखाया है।  योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर्दे के पीछे से मीडिया में दांव खेलने में माहिर है।"

योगेंद्र यादव ने ये भी आरोप लगाया है कि अनुशानस समिति के तीन सदस्यों ने सार्वजनिक तौर पर अभी से मेरे ख़िलाफ़ लगे आरोपों का समर्थन कर दिया है।  उनका कहना है कि नोटिस का जवाब देने के लिए उन्हें रविवार शाम 6 बजे तक का समय दिया गया है।