आजम की देश भक्ति को भाजपा ने संदिग्ध बताया

आजम की देश भक्ति को भाजपा ने संदिग्ध बताया

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि पहले भी कई बार देश विरोधी बयान देने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के चहेते और राज्य सरकार के सबसे विवादास्पद कैबिनेट मंत्री आजम खान की देश भक्ति संदिग्ध है। 

प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि जिस रामपुर जिले में उनके इशारे के बिना एक पत्ता तक नहीं हिलता वहां बाल्मीकि समाज के लोगों के घर गिराने की साजिश बगैर उनकी मर्जी के हुई होगी ऐसा संभव नहीं है। अब जबकि उनपर अंगुलियां उठ रहीं हैं तो वह परिवार सहित देश छोडकर दूसरे देश पनाह लेने की बात कह रहे हैं। इससे उनकी देश निष्ठा पर सवाल उठाना वाजिब है।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि इससे पहले भी पिछले वर्ष रामपुर में मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन आयोजन पर हुए खर्च पर सवाल उठाने पर उन्होंने तालीबान, दाऊद और अबु सलेम से पैसा मिलने की बात कही थी। यह मामला गंभीर है। पूरे जीवन में एक भी पैसा रिश्वत न लेने की बात कहने वाले आजम मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर अथाह धन खर्च करते हैं। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि रामपुर में उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के निर्माण में कहां से पैसा आ रहा है इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है। सपा सरकार को तुरंत आजम की गतिविधियों की जांच करानी चाहिए। आजम अगर इतने ही पाक-साफ हैं तो वह बताएं कि किन-किन लोगों के कितना धन उन्हें जौहर यूनिवर्सिटी के निर्माण में दिया है। अगर आजम ऐसा नहीं करते हैं तो वे स्वतः अपने ऊपर लगने वाले आरोपों की पुष्टि कर रहे हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India