अज्ञातवास ख़त्म, आज रात दिल्ली लौटेंगे राहुल

अज्ञातवास ख़त्म, आज रात दिल्ली लौटेंगे राहुल

दिग्विजय सिंह ने की तस्दीक़ 

नई दिल्ली। करीब 50 दिनों से छुट्टी पर चल रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज रात वापस लौटेंगे। इसकी तस्दीक खुद दिग्विजय सिंह ने भी की है। राहुल की वापसी पर कई दिनों से कयास लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि राहुल 19 अप्रैल को रामलीला मैदान पर होने वाली किसान रैली को संबोधित करेंगे। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि राहुल आखिर गए कहां हैं।

वहीं कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी कहा कि राहुल गांधी आज रात को लौट आएंगे। शीला दीक्षित के बयान पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि ये कोई नहीं कह रहा है कि सोनिया गांधी को नहीं रहना चाहिए। आगे जो तय करना है वो सोनिया जी को ही करना है।

पार्टी का कहना है कि राहुल चिंतन करने गए हुए हैं। किसी भी कांग्रेस नेता ने खुलकर इस पर कुछ नहीं कहा। इतना जरूर है कि शीला दीक्षित, संदीप दीक्षित, अमरिंदर सिंह जैसे कई नेताओं ने सोनिया गांधी से ही पार्टी संभालने की गुजारिश की। इस बीच राहुल को लेकर विपक्ष ने खूब तंज भी कसे। लगातार सवाल उठते रहे कि राहुल लैंड बिल पर व्यापक बहस के बीच आखिर कहां चले गए।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी राहुल के छुट्टी पर जाने के सवाल पर कहा था कि राहुल गांधी को कुछ वक्त चाहिए। राहुल कुछ हफ्ते में फिर वापस आएंगे।

India