'फ्यूरियस 7' ने पहुँचाया 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' को नुक्सान

'फ्यूरियस 7' ने पहुँचाया 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' को नुक्सान

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' की टीम ने हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की सातवें सीरीज की फिल्म 'फ्यूरियस7' से हार मान ली है।

'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' के निर्देशक दिबाकर बनर्जी और हीरो सुशांत सिंह राजपूत ने ये कबूल लिया है कि उनकी फिल्म इंग्लिश फिल्म 'फ्यूरियस 7' से न सिर्फ पिछड़ गई है, बल्कि इस हॉलीवुड फिल्म की वजह से उनकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा नुकसान भी हुआ है।

फिल्म 'फ्यूरियस 7' ने अपने पहले हफ्ते में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, वहीं हिन्दी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' अपने पहले हफ्ते में 20 करोड़ का कलेक्शन भी पार नहीं कर पाई। यानी 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' का कलेक्शन निराशाजनक रहा और निर्देशक दिबाकर बनर्जी इसके लिए हॉलीवुड फिल्म 'फ्यूरियस 7' को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' के हीरो सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि 'फ्यूरियस 7' काफी तेजी से आगे निकली। हालांकि निर्देशक दिबाकर बनर्जी को उम्मीद है कि उनकी फिल्म अगले हफ्ते भी सिनेमा घरों में है और कुछ अच्छा कारोबार करेगी।

दिबाकर ने बॉलीवुड को चेतावनी देते हुए कहा कि अब बॉलीवुड को संभलना होगा। उन्होंने कहा, अगर बॉलीवुड ने घिसी-पिटी फिल्मों से अलग हटकर फिल्में बनानी नहीं शुरू की, तो आनेवाले कुछ सालों में हॉलीवुड की फिल्में भारत के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लेंगी। भले ही हम 'ब्योमकेश' से पैसा न कमाएं, मगर हमने कम से कम 'ब्योमकेश' जैसी फिल्म बनाकर कुछ अलग करने की कोशिश की है और जिन लोगों ने फिल्म को देखा है, उन्होंने इसे अच्छा ही बताया है।"