अनुष्का के आलोचकों को विराट ने लताड़ा

अनुष्का के आलोचकों को विराट ने लताड़ा

बेंगलुरू। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में खराब प्रदर्शन के बाद आलोचना पर चुप्पी तोड़ते हुए कहाकि वे बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहाकि, मैं व्यक्तिगत रूप से काफी निराश हूं। मैंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन केवल एक मैच में खराब खेलने पर इस तरह का बवाल हो गया।

उन्होंने आगे कहाकि, मैं दुखी हूं। उन्हें शर्म आनी चाहिए। इससे मैंने कई लोगों का विश्वास खो दिया है। प्रतिक्रियाएं काफी निराशाजनक थी। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने को उतरे थे लेकिन वे 13 गेंद में केवल एक रन बनाकर मिचेल जॉनसन की गेंद पर आउट हो गए थे

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए सात विकेट पर 328 रन बनाए थे और भारत यह मैच 95 रन से हार गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी गर्लफ्रैंड अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया गया था। साथ ही उनका मजाक भी उड़ाया गया।

कोहली ने वर्ल्ड कप के आठ मैच में 50.83 की औसत से 305 रन बनाए थे। इसमें पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में बनाया गया शतक(107) भी शामिल है।