लामार्टिनियर ब्वायज में छात्र ने छत से कूदकर दी जान

लामार्टिनियर ब्वायज में छात्र ने छत से कूदकर दी जान

लखनऊ। राजधानी के लामार्टिनियर ब्वायज कालेज में आज एक छात्र की संदिग्ध परिस्थियों में छत से गिरकर मौत हो गई। छात्र के शव को श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल अस्पताल) लाया गया है।

छात्र का नाम राहुल श्रीधर है। 17 वर्षीय राहुल कक्षा नौ का छात्र था। इस बाबत कालेज प्रशासन ने कुछ भी बयान देने का जिम्मेदारी लेने से बच रहा है। छात्र के शव पर से उसका परिचय पत्र भी कालेज ने निकाल कर अपने पास रख लिया है। राहुल की मां सिविल हास्पिटल में हैं लेकिन वह बेसुध होकर उसके शव को ही देख रही हैं।

लड़के की मौत छत से गिरकर हुई लेकिन बच्चा छत से कैसे गिरा इस बारें में अभी बस कयास लगाए जा रहे हैं। कालेज में आज परीक्षाफल घोषित किया था। सूत्रों के अनुसार राहुल परीक्षा में फेल हो गया था । 

छत से गिरने के बाद राहुल को गंभीर चोटें आई और उसे आनन-फानन सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया। राहुल का इलाज करने वाले डॉ. सुरूर अली ने बताया कि जब राहुल अस्पताल आया था तब उसकी सांसे चल रही थी। पांच से सात मिनट सांस चलने के बाद छात्र ने दम तोड़ दिया।

राहुल श्रीधर के पिता वी.श्रीधर पीजीआई के नेफ्रोलॉजी डिपार्टमेंट में तकनीकी यूनिट में डायलिसिस का काम देखते हैं। पीजीआई के कैम्पस में ही पूरा परिवार रहता है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India