दिल्ली रोड रेज का मुख्य आरोपी अमीन पहलवान गिरफ्तार

दिल्ली रोड रेज का मुख्य आरोपी अमीन पहलवान गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शाहनवाज हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमीन पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अबतक ये पांचवीं गिरफ्तारी है। इससे पहले पहलवान के बेटे शाहदाब, भतीजे सलीम को गिरफ्तार किया जा चुका है। रोड रोज के इस मामले में सलीम का अहम रोल है।

मृतक शाहनवाज की सबसे ज्यादा पिटाई सलीम ने ही की थी। इस गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने सलीम की कार आई-20 कार को भी जब्त किया। इसके अलावा 2 और आरोपी आतिफ और लाला गिरफ्तार हो चुके हैं। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बस्सी ने कहा कि इन्वेस्टिगेशन जारी है ताकि जल्दी से जल्दी एविडेंस इकट्ठा करके चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर कारवाई की जाए। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली है। फिलहाल आरोपियों ले पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि 3 दिन पहले घर लौटते वक्त बाइक सवार शाहनवाज आरोपियों की कार आई-20 से टकरा गए थे। जिसके बाद आरोपियों ने डंडों और लोहे की रॉड से शाहनवाज की बेरहमी से पिटाई की थी। इस दौरान शाहनवाज के 2 बेटे भी बाइक सवार थे। बीच-बचाव करते वक्त आरोपियों ने इनको भी थप्पड़ मारे थे। गंभीर रूप से घायल शाहनवाज की अस्पताल में मौत हो गई थी।

India