इमरान हाशमी की दीवानी हैं अबिगेल पांडे

इमरान हाशमी की दीवानी हैं अबिगेल पांडे

मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी को जिं़दगी विन्स के सेट पर देखा गया। इमरान डाॅ. आलिया का किरदार निभाने वाली अबिगेल पांडे के साथ एक स्वच्छंद एवं आतंरिक सीक्वेंस करते नजर आये। इमरान हाशमी को बिंदास के मेडिकल ड्रामा में डाॅ. आलिया के साथ मिलकर एक रहस्यमयी मामला सुलझाते हुये देखा जायेगा। बाॅलीवुड का सेंसेशनल स्टार छोटे परदे पर पहली बार मि. एक्स के रूप में नजर आयेंगे। जिन्दगी विन्स के इस एपिसोड का प्रसारण रविवार, 12 अप्रैल को शाम 7 बजे बिंदास पर होगा। 

अपने अनुभव के बारे में अबिगेल ने कहा, ‘‘इमरान के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। मुझे कुछ देर तक तो यकीन ही नहीं हुआ कि मैं जिंदगी विन्स पर इमरान के साथ अभिनय करूंगी। वह हमारे उद्योग के कुछ सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक हैं और मैं वास्तव में उनकी आगामी थ्रिलर मूवी मि. एक्स का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।‘‘

बिंदास के नये फिक्शन शो ‘जिंदगी विन्स‘ में चिकित्सा जगत की बारीकियों का वर्णन किया गया है। इसमें दो प्रमुख कलाकारों डाॅ. आलिया (अबिगेल पांडे द्वारा अभिनीत) और डाॅ. मालविका (सारा खान द्वारा अभिनीत) की दिन-प्रतिदिन की कहानी दिखाई गई है, जिन्होंने इस नेक पेशे में अपनी जिंदगी को न्यौछावर कर दिया।