आईपीएल-8 का रंगारंग आग़ाज़

आईपीएल-8 का रंगारंग आग़ाज़

फ़िल्मी हस्तियों ने बिखेरा जलवा  

कोलकाता : आईपीएल-8 (इंडियन प्रीमियर लीग) का साल्टलेक स्थित युवा भारती क्रीड़ांगन में मंगलवार शाम को शानदार आगाज हुआ। कायर्क्रम की शुरुआत शाम सात बजे से होनी थी लेकिन बारिश की वजह से आईपीएल आठ का रंगारंग आगाज विलंब से हुआ। उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के सुपरमैन ऋतिक रोशन, फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, अभिनेता फरहान अख्तर और शाहिद कपूर ने जलवा बिखेरा।

कार्यक्रम की मेजबानी अभिनेता सैफ अली खान ने की। उन्होंने आठों टीमों के कप्तानों को मंच पर बुलाया। इसके बाद एक-एक कर कप्तानों ने बल्ले पर अपने हस्ताक्षर किए।

रंगारंग कार्यक्रम की शुरुआत अभिनेता शाहिद कपूर ने की। आतिशबाजी के बीच बाइक चलाते हुए शाहिद मंच पर आए और अपने नृत्य से सबका मन मोह लिया। शाहिद ने 'आईएम ए डिस्को डांसर' 'गंदी बात' 'साड़ी के फॉल से मैच किया रे' गीतों पर प्रस्तुति दी और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। शाहिद के बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया। अनुष्का ने 'दिल कुछ कहे, दिल कुछ सुने', और 'जिया जिया रे जिया', गानों पर नृत्य कर सबका मनोरंजन किया।

अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने रॉक बैंड से लोगों का खूब मनोरंजन किया। फरहान के रॉक गानों खासकर 'सेनोरिटा' पर युवा खूब झूमे। जबकि अभिनेता रितिक रोशन ने अपनी चर्चित फिल्म 'कहो ना प्यार' के मशहूर गाने 'एक पल का जीना' पर दमदार नृत्य पेश किया। इसके अलावा 'जाने कहां मैं किधर चला' 'धूम मचा दे' गानों पर उन्होंने शानदार नृत्य किया जो दर्शकों को बेहद पसंद आया।

भारी बारिश के कारण उद्घाटन समरोह तय समय से शुरू नहीं हो पाया।

वर्ष 2013 में स्पाट फिक्सिंग के कारण चर्चा में रहे 47 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत बुधवार को मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले मैच से होगी।