ला-मार्टीनियर के शूटरों ने साधा गोल्ड पर निशाना

ला-मार्टीनियर के शूटरों ने साधा गोल्ड पर निशाना

बहादुर सिंह स्मारक अखिल भारतीय शूटिंग में जीता गोल्ड

लखनऊ, 7 अप्रैल, द्रोणाचार्य अकादमी की ओर से हरियाणा के पानीपत शहर में आयोजित अखिल भारतीय बहादुर सिंह स्मारक शूटिंग प्रतियोगिता में राजधानी के प्रतिष्ठित ला-मार्टीनियर कालेज के शूटरों ने सोने पर निशाना साधा है। कालेज से शूटरों ईशान कलहंस और संस्कार की टीम को दस मीटर एयर रायफल में गोल्ट मेडल मिला। इन शूटरों को यूथ कैटेगरी में गोल्ड मेडल मिला है।

कालेज कोच और जाने माने शूटर विकास तोमर के साथ गयी टीम ने बीते शनिवार को पानीपत में हुए इस मुकाबले में हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में देश भर के शूटरों ने अलग-अलग प्रतियोगिताओं ने भाग लिया। द्रोणाचार्य अकादमी बीते तीन सालों से इस प्रतियोगिता का आयोजन करा रही है। कोच विकास तोमर के साथ आज सोना जीत कर लौटे छात्रों ने कालेज प्रिंसपल सी मैक्फारलैंड से मुलाकात कर उन्हें अपनी उपलब्धि की जानकारी दी।

कोच विकास तोमर ने बताया कि इससे पहले ला-मार्टीनियर कालेज की टीम ने बीते साल आगरा में आयोजित अंतर स्कूल राज्य शूटिंग प्रतियोगिता में टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीता था। उक्त टीम में शूटर ईशान भी शामिल था। तोमर ने बताया कि ला-मार्टीनियर कालेज में बीते साल ही शूटिंग रेंज तैयार की गयी है जहां कालेज के छात्रों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसी महीने गाजियाबाद में एक्लव्य अकादमी की ओर से आयोजित शूटिंग प्रतियोगिता में भी कालेज की टीम भाग लेगी।