सानिया- हिंगिस की जोड़ी एक और फाइनल में

सानिया- हिंगिस की जोड़ी एक और फाइनल में

मियामी (अमेरिका) : सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी ने तीमिया बाबोस और क्रिस्टीना म्लादेनोविच की जोड़ी को हराकर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल के फाइनल में जगह बनाते हुए लगातार दूसरे खिताबी की ओर कदम बढ़ाए।

भारत और स्विट्जरलैंड की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने 5381235 डालर इनामी डब्ल्यूटीए प्रीमियर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सातवीं वरीय जोड़ी को 6-2, 6-4 से हराया। फाइनल में सानिया और हिंगिस का सामना एकाटेरिना मकारोवा और एलेन वेसनीना की जोड़ी से होगा जिन्हें दो हफ्ते पहले उन्होंने बीएनपी परिबास ओपन के फाइनल में हराया था।

मकारोवा और वेसनीना की दूसरी वरीय जोड़ी ने एक अन्य सेमीफाइनल में आंद्रिया हलावाकोवा और लूसी हरादेका की नौवीं वरीय जोड़ी को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से बाहर का रास्ता दिखाया। यह पूछने पर कि मकारोवा और वेसनीना को दोबारा हराने के लिए क्या करना होगा, सानिया ने कहा, वही जो हमने पिछले हफ्ते किया था। सानिया ने मैच के बाद कहा, अब हमें पता है कि हम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ जोड़ियों को हरा सकते हैं क्योंकि वे भी चैम्पियन हैं। हम अब भी एक दूसरे के साथ खेलना सीख रहे हैं इसलिए इस तरह की कड़ी टीमों के खिलाफ खेलना अच्छा है।