मुलायम के हथकंडों को समझती है जनता: भाजपा

मुलायम के हथकंडों को समझती है जनता: भाजपा

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हर मौके पर सार्वजनिक तौर पर अपनी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को भ्रष्टाचार, दलाली, अपराध से दूर रहने की नसीहत दे रहे हैं। जबकि इसके उलट ऐसा कार्य करने वाले नेताओं, मंत्रियों को उनका खुला प्रश्रय भी है। 

प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा सरकार बनने के बाद से भूतत्व और खनिकर्म मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति भ्रष्टाचार के आरोप में लोकायुक्त की जांच में फंसे हैं लेकिन इनपर कोई कार्रवाई न होता देख सपा के दूसरे नेताओं और कार्यकर्ताओं के हौसले लगातार  बढ़ते जा रहे हैं। सपा नेताओं की गुंडागर्दी के चलते प्रदेश की जनता बेहद असुरक्षित है। 27 फरवरी को मेरठ में सपा नेताओं ने पुलिस पर हमला बोलकर अपराधियों को छुड़ा लिया।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश में गुजरने वाले हाइवे पर टोल प्लाजा पर सपा नेताओं की गुंडागर्दी जारी है। मुलायम सिंह यह भी बताएं कि उन्होंने भ्रष्टाचार और अपराध में लिप्त अपनी पार्टी के कितने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की है। अगर मुलायम सिंह यादव अपराध और भ्रष्टाचार रोकने में इतने ही संजीदा हैं तो जनता को कोई राहत क्यों नहीं मिल रही है? साफ है मुलायम सिंह  यादव बात-बात पर सपा नेताओं को नसीहत देकर अपना दामन साफ दिखाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता उनके इन हथकंडों को समझ रही है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India