नौजवानों की  पीठ में अखिलेश सरकार ने छूरा भोंका: डा0 बाजपेयी

नौजवानों की पीठ में अखिलेश सरकार ने छूरा भोंका: डा0 बाजपेयी

लखनऊ: प्रदेश के नौजवानों को नौजवान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव धोखा दे रहे है। सपा की सरकार को बनाने में प्रदेश भर का नौजवान शामिल था जबकि रोजगार का अवसर अन्यायपूर्ण ढंग से कुछ जिलों और जातियों को मिल रहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी आज आजमगढ़ में प्रदेश सरकार के जनविरोधी नीतियों, बिजली, पानी, सड़क एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ आयोजित प्रदर्शन को सम्बोधित कर रहे थे।

डा0 बाजपेयी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बर्तमान सरकार का कार्यकाल ध्वस्त कानून व्यवस्था के लिए जाना जायेगा। उन्होंने कहा कि निर्वाचित महापौर को बर्खास्त करने का बिल पास कराकर प्रदेश सरकार ने अपना तानाशाही चेहरा जनता के सामने पेश किया। जनता सब देख रही और उसका जवाब आगामी विधान सभा चुनाव में सरकार को देगी।

प्रदेश सरकार को किसान विरोधी बताते हुए डा0 बाजपेयी ने कहा कि प्रदेश में अतिवृष्टि और ओलावृष्टि से किसान तबाह हो गया है। किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। किसानों को मिलने वाली सहायता राशि ‘‘ऊँट के मुँह में जीरा’’ के समान है।

डा0 बाजपेयी ने भूमि अधिग्रहण बिल पर विरोध करने वाले दलो को किसान विरोधी बताया है कि इस बिल का परिणाम 06 माह से मिलने लगेगा और किसान खुशहाल होगा। विरोध प्रदर्शन में शामिल प्रमुख लोगो में क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र शुक्ला, जिलाध्यक्ष सहजानन्द राय, पूर्व सांसद रमाकान्त यादव आदि लोग थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India