प्रदेश सरकार किसान व लोकतंत्र विरोधी: भाजपा

प्रदेश सरकार किसान व लोकतंत्र विरोधी: भाजपा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार नौजवान, किसान व लोकतंत्र विरोधी है उक्त बाते भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने राज्यपाल माननीय राम नाईक से मुलाकात के दौरान कही।

डा0 बाजपेयी ने कहा कि पुलिस भर्ती में हुये घोटाले ने सारे रिकार्ड तोड़ दिये है। प्रदेश के युवा अपने का ठगा हुआ महसूस कर रहा है। उन्होंने इस प्रकरण की जांच सीबीआई या एसआईटी से उच्च न्यायालय की देख रेख में करने की मांग की है।

डा0 बाजपेयी ने उ0प्र0 नगर निगम अधिनयम 1969 के अधीन प्रदेश के निर्वाचित नगर प्रमुखों को बर्खास्त करने के प्रावधान को लोकतंत्र के लिये काला अध्याय बताया है और माननीय राज्यपाल से हस्तक्षेप की मांग की है।

डा0 बाजपेयी ने अतिवृष्टि और ओलावृष्टि से किसानों की हुई क्षति के सम्बन्ध में राज्य सरकार द्वारा दिये गये राहत राशि को ऊंट के मुँह में जीरा बताया।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी व विधान मण्डल दल की बैठक पार्टी मुख्यालय पर हुई जिसमें उ0प्र0 के उक्त तीनो ज्वलंत विषयों को लेकर हुए निर्णय के अनुसार माननीय राज्यपाल से एक प्रतिनिधि मण्डल प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी के नेतृत्व में मिला।

Lucknow, Uttar Pradesh, India