सटोरिया की नज़र में आस्ट्रेलिया से हारेगा भारत!

सटोरिया की नज़र में आस्ट्रेलिया से हारेगा भारत!

नई दिल्ली। फाइनल में न्यूजीलैंड के पहुंचते ही भारत का सट्टा बाजार हरकत में आ गया। 26 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले गुजरात के सटोरियों ने फाइनल मैच के लिए सट्टा बाजार का भाव तय कर दिया है।

गुजरात के सटोरियों के मुताबिक फाइनल में चैंपियन बनकर न्यूजीलैंड उभरेगी यानि न्यूजीलैंड पर सट्टा लगाने वाले को 1 रुपये के बदले 1 रुपये 15 पैसा मिलेगा। वहीं कल सेमीफाइनल के आखिरी मैच में भारत से मुकाबला कर रही है। ऑस्ट्रेलिया पर 1 रुपये के बदले 1 रुपये 65 पैसों का भाव मिलेगा। वहीं पिछले वर्ल्ड कप का विश्व विजेता और इस बार फिर चैंपियन बनने की राह पर बढ़ रहे भारत पर 1 रुपये के बदले 5 रुपए 20 पैसे का भाव मिलेगा।

बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बाच सेमीफाइनल मैच पर तकरीबन 2000 करोड़ रुपये का सट्टा खेला जाएगा। गुजरात के बुकीज की मानें तो सेमीफाइनल में कल ऑस्ट्रेलिया जीतेगा जिसका भाव 43 पैसा और भारत का भाव 2.25 रुपया है। गुजरात के बुकीज के मुताबिक सेमीफाइनल में भारत विश्वकप से आउट हो जाएगा।

वहीं महाराष्ट्र के सट्टा बाजार के मुताबिक सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया पर 1 रुपये लगाने पर 5 रुपए का फायदा होना तय है, जबकि भारत पर एक रुपये लगाने पर 5 रुपये 30 पैसा का भाव मिलेगा।