अनन्त इश्क की दास्तां है ‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम‘

अनन्त इश्क की दास्तां है ‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम‘

वक्त ने किया क्या हसीं सितम, इस साल का ब्लाॅकबस्टर शो बनने के लिये बेताब है। इसमें ंिजंदगी की सबसे बहुमूल्य भावना.... प्रेम को दर्शाया गया है। प्यार एक ऐसा नायाब तोहफा है, जो जितना मिले उतना कम प्रतीत होता है। वक्त ने किया क्या हसीं सितम की कहानी 1940 के दशक पर आधारित है। यह दिल को छू लेने वाली इश्क की एक ऐसी दास्तां है, जो लोगों की उन असंख्य भावनाओं को दर्शाती है, जिनसे होकर वे गुजरते हैं। इसके साथ ही इसमें दिखाया गया है कि किस प्रकार प्यार उन सभी के बीच जीत हासिल करता है। वक्त ने किया क्या हसीं सितम का प्रसारण सोमवार से शनिवार तक रात 8 बजे जिंदगी चैनल पर हो रहा है। 

ऐसे शो बेहद कम हैं, जो आपको मंत्रमुग्ध कर सकते हैं और यह कालातीत कहानी इन्हीं में से एक है। अच्छी तरह से परिभाषित किरदार और स्क्रीनप्ले की वास्तविकता इस शो को आकर्षक और दिलचस्प बनाती है। ‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम‘ से सबके चहेते फवद खान एक बार फिर एक प्रेमी- हसन के रूप में जि़ंदगी पर वापसी कर रहे हैं। वह खूबसूरत और प्रतिभाशाली सनम बलोच के साथ नजर आयेंगे, जोकि बानो का किरदार अदा कर रही हैं। इस शो में समीना पीरजादा, अहसान खान, सबा कमर और मेहरीन राहील सहित कई दिग्गज और लोकप्रिय कलाकार विभिन्न भूमिकायें निभा रहे हैं। 

‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम‘ के लाॅन्च पर प्रियंका दत्ता, बिजनेस हेड, जिं़दगी ने कहा, ‘‘जि़ंदगी पर प्रत्येक शो के लाॅन्च के साथ हमारा उद्देश्य ऐसी कहानियों को प्रदर्शित करना होता है, जो हर दिल को बांध कर रखे। टेलीविजन के बेहद कम शो ऐसे हैं, जिनका प्रभाव वक्त ने किया क्या हसीं सितम की तरह होता है। इस शो में प्यार और जुदाई की जटिल भावनाओं को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। इसमें दिखाया गया ड्रामा आज के युग से भी मेल खाता है। यह सच्चे प्यार के सार का एक अनूठा प्रदर्शन है और हमें पूरा भरोसा है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।‘‘