मीडिया क्रिकेट: TOI और Doordarshan में खिताबी  मुकाबला

मीडिया क्रिकेट: TOI और Doordarshan में खिताबी मुकाबला

लखनऊ: ऋषि सिंह सेंगर के हरफनमौला खेल (53 रन, 2 विकेट) की बदौलत 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' ने बिजनेस स्टैंडर्ड को 43 रन से हराकर केडी सिंह बाबू 'स्टेडियम पर खेली जा रहे हिमांशु शुक्ला मेमोरियल मीडिया ट्वेंटी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला दूरदर्शन स्पोर्ट्स क्लब से होगा जिसने दूसरे सेमी फाइनल में मेजबान UPSJA इलेवन को 7 विकेट से हराया ।

टाइम्स ऑफ इंडिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय लिया और ऋषि सेंगर के 36 गेंद में बनाये गए आक्रमक 53 रनों के बदौलत नौ विकेट पर 137 का  स्कोर बनाया । उन्होंने साथी सलामी बल्लेबाज अनिल मिश्रा (22) के साथ पहले विकेट के लिए 43 रन जोड़े हैं।

जवाब में बिजनेस स्टैंडर्ड की पारी 18 वें ओवर में 94 पर गई। ऋषि 29 रन देकर दो विकेट प्राप्त किये लेकिन कातिलाना गेंदबाज़ी कप्तान राजीव श्रीवास्तव के द्वारा देखने को मिली जिन्होंने 14 रन देकर पांच विकेट चटकाए ।  बिजनेस स्टैंडर्ड के लिए अविनाश (48, 44b, 5x4) ही कुछ प्रतिरोध दिखा सके ।

इससे पहले, जितेंद्र (4/14) की मदद से डीडी स्पोर्ट्स क्लब ने UPSJA को 20 ओवर में 100 रनों पर रोक दिया। हिमांशु दीक्षित ने UPSJA के सर्वाधिक 20 रनों का योगदान दिया।

जवाब में डीडी स्पोर्ट्स क्लब ने सिर्फ तीन विकेट खोकर 16.4 ओवर में जीत का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। भोले राम ने तीन चौके की मदद से 38 गेंदों पर 32 और सुधीर अवस्थी ने 24 गेंदों में 20 रनों की पारी खेली  

फाइनल मैच कल 9:30 पर सुबह खेल जायेगा।  

Lucknow, Uttar Pradesh, India