सपा सरकार का तीन वर्ष का कार्यकाल डबल ज़ीरो: रालोद

सपा सरकार का तीन वर्ष का कार्यकाल डबल ज़ीरो: रालोद

लखनऊ। “स्पष्ट बहुमत की सपा सरकार अपने तीन वर्ष के कार्यकाल में डबल ज़ीरो रही” यह आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान  ने कहा कि सपा सरकार अपनी पीठ स्वतः थपथपाने के लिए वादे पूरे करने का पर्चा बांट रही जबकि हकीकत में सपा सरकार ने जनता के साथ किये गये वादों में से कोई भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि पूरे तीन वर्ष स्वयं सपा मुखिया अखिलेश सरकार की नाकामी स्वीकारते हुये उन्हें नसीहत देने का काम किया है। चरमराती कानून व्यवस्था से प्रदेश की हालत अत्यधिक खराब हो गयी है। जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है।

चौहान ने आगे कहा कि सपा सरकार ने अपनी नाकामियां छिपाने के लिए दूसरों पर दोष मढ़ती रही। प्रदेश के युवाओं की उम्मीदों पर पानी फेरने का काम किया है और रही बात शिक्षक भर्ती की तो उसमें भी सिर्फ अड़गा लगाने के सिवा कुछ नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि हमारी बेटी उसका कल, कम्बल वितरण, महिलाओं में दो दो साड़ी वितरण, लैपटाप वितरण के साथ साथ बेरोजगारी भत्ता समेत तमाम योजनाएं सिर्फ कागजों तक ही सीमित रही और उसमंे आवंटित किये गये धन को उनके ही मंत्री और भ्रष्ट अफसर डकार गये। महिलाओं का उत्पीड़न नहीं रूक रहा इससे साबित होता है कि वूमेन पाॅवर लाइन 1090 की योजना भी खोखली साबित हो चुकी है।

चौहान  ने आगे कहा कि सपा सरकार ने किसानों के साथ वादा किया था कि गेहूं की फसल पर बोनस पर दिया जायेगा। गन्ना किसानों को उनके बकाये का भुगतान किया जायेगा परन्तु उन्हें भी भगवान भरोसे छोड़ दिया। प्रदेश की जनता भी अब जान चुकी है कि इनकी कथनी और करनी में फर्क है और वादाखिलाफी करना प्रदेश सरकार की फिदरत में है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India