श्रेणियाँ: मनोरंजन

बड़ा धमाका करने वाली हैं सेक्सी पूनम

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और सोशल मीडिया की मदद से सुपरहिट सेलेब्रिटी बन चुकीं पूनम पांडे आज 24 साल की हो गई हैं। अपनी फिल्म ‘नशा’ के बाद लंबे समय से खबरों से गायब रहीं पूनम की नई फिल्म की घोषणा जल्द ही होने वाली है। आईबीएनखबर से बातचीत में पूनम ने इस बात की जानकारी दी और कहा कि इस फिल्म के जरिए वो ऐसा धमाका करेंगी कि सबकी बोलती बंद हो जाएगी। पूनम पांडे का 25वां बर्थडे इसलिए भी खास है क्योंकि ये वर्ल्ड कप क्रिकेट के साये में मनाया जा रहा है और पूनम पांडे वर्ल्ड कप में भारत की जीत को सेलीब्रेट करने के अपने अंदाज को लेकर ही पहली बार चर्चा में आई थीं।

तो क्या है पूनम का बर्थडे प्लान? आईबीएनखबर ने जब ये सवाल पूछा तो पूनम का जवाब था, बहुत ज्यादा सरप्राइज और गिफ्ट मिले जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी। इतनी ज्यादा संख्या में मिलें तो अच्छा तो लगता ही है। कल बहुत ज्यादा इवेंट हुए जो मेरे दोस्तों, परिजनों, सहकर्मियों ने रखे और जिनकी थकान अब तक शरीर पर हावी है।

पूनम पांडे आजकल ज्यादा सुर्खियों में नहीं हैं। सवाल उठ रहे हैं कि वो हैं कहां, हमने ये सवाल सीधे उन्हीं से पूछा तो उनका जवाब था कि कभी-कभी कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनपर शांत रहना पड़ता है। मेरी बॉलीवुड फिल्म है, जिसका ऐलान इस वर्ल्ड कप के दौरान ही करने का प्लान है। उसी वजह से अभी कोई कंट्रोवर्सी करना जरूरी नहीं है।

फिल्म के बारे में और पूछने पर पूनम चुप्पी साध गईं। उनका कहना था कि इसका ऐलान एक हफ्ते में हो जाएगा। जब इतनी शांत रही हूं तो एक हफ्ता और सही। लोगों के सामने जब ये धमाका आएगा तो सबकी बोलती बंद हो जाएगी। पूनम में ये भी कहा कि फिल्म का फर्स्ट लुक इतना ज्यादा धमाकेदार होगा कि उसे देखकर ही सब समझ जाएंगे कि मैं ऐसा क्यों बोल रही हूं।

पूनम से बात हो और क्रिकेट पर चर्चा न हो, ये संभव नहीं। वर्ल्ड कप के लिए क्या हैं पूनम पांडे के प्लान? इस सवाल पर पूनम का कहना था कि मुझे लगता है कि इंडिया वर्ल्ड कप जीतेगी। उसके लिए मेरे पास सरप्राइज हैं और कुछ अच्छा प्लान है लेकिन अगर अभी बोल दूंगी तो सरप्राइज नहीं रहेगा और अब तो कुछ दिन की बात है। मैंने प्लान कर रखा है और जैसे-जैसे इंडिया मैच जीतती जाएगी, मेरा सरप्राइज सामने आता जाएगा।

Share

हाल की खबर

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024