सपा सरकार के किसान हितैषी होने की कलई खुली: हरिष्चन्द्र श्रीवास्तव

सपा सरकार के किसान हितैषी होने की कलई खुली: हरिष्चन्द्र श्रीवास्तव

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि लोकसभा में भूमि अधिग्रहण विधेयक पारित होना जनहित पर लोकसभा की मोहर है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार देश में किसानों की समृद्धि व खुशहाली के लिए कार्य कर रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह उ0प्र0 की सपा सरकार ने ओलावृष्टि व अतिवृष्टि से गेहूं, दलहन, तिलहन की फसल की बर्बादी को न बर्दास्त कर पाने वाले किसानों की आत्महत्या को सदन में नकार दिया उससे किसान हितैषी होने का ढ़ोग रचने वाली सपा सरकार की कलई खुल गई है। गन्ना किसानों का बकाया भुगतान न होने, कृषि उत्पाद के लाभकारी मूल्य घोषित करने में अपने किये गये वायदों का न निभा पाने, खाद न उपलब्ध करा पाने, गेहूं-धान क्रय केन्द्र न खोलने वाली सपा सरकार ने भूमि अधिग्रहण विधेयक पर भाजपा ने नेतृत्व की सरकार के खिलाफ भूमि अधिग्रहण को लेकर भ्रामक प्रचार किया। उससे प्रदेश का किसान भ्रमित होने वाली नहीं हैं।

भाजपा प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश के जनता, किसान, मजदूर, बेरोजगार सभी प्रदेश सरकार की रीति-नीति से हताश तथा निराश है। भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता गांव-गली खेत खलिहान जाकर भाजपा संगठन को समृद्ध करने में सतत प्रयत्नशील है तथा केन्द्र सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित में विकास कार्यो व नीतियों को लोगों तक पहंुचा रहे है तथा लोगो को बता रहे है कि केन्द्र सरकार द्वारा लाया गया भूमि अधिग्रहण विधेयक किस तरह विकास को गति देने वाला, बेरोजगारी दूर करने, किसानों, आमजन व राष्ट्र के हित में है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों के हित में सतत संघर्ष करती रहेगी तथा ओलावृष्टि व बरसात से हुई फसलों के नुकसान की भरपाई व गन्ना किसानों के बकाया भुगतान तथा कृषि उत्पाद के लाभकारी मूल्य के लिए सरकार को मजबूर करेगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India