आमिर के बाद अब ऋतिक  होने वाले हैं न्यूड!

आमिर के बाद अब ऋतिक होने वाले हैं न्यूड!

मुंबई। फिल्म "पीके" में न्यूड पोज देकर पहले अभिनेता आमिर खान ने खलबली मचाई, अब "बैंग बैंग" स्टार ऋतिक रौशन भी कुछ ऎसा ही करने जा रहे हैं। खबर है कि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म "मोहेनजो दारो" में ऋतिक न्यूड होने वाले हैं। इन दिनों ऋतिक भुज में इस एंडवेंचर लव स्टोरी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस फिल्म में ऋतिक न्यूड पोज देने वाले हैं। 

यह फिल्म इंडस वैली सिविलाइजेशन के समय को दर्शाएगी और बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक अपनी हॉट बॉडी दिखाते नजर आएंगे। सूत्रो के मुताबिक वे अपने वाइटल्स बहुत ही कम कपड़ों से ढके नजर आएंगे। सूत्र ने बताया, "फिल्म में ऋतिक का ओपनिंग शॉट बेशक लंबे समय तक चर्चाओं में रहने वाला है। वे आमिर खान के पीके से मिलते जुलते लुक में नजर आएंगे।"

फिल्म जिस परिदृश्य को दर्शाती है उसमें कपड़े जरूरत हुआ करती थी न कि फैशन स्टेटमेंट। वहीं गोवारिकर ऋतिक के लुक्स को लेकर भी बहुत चौकन्ने हैं। वे फिल्म में ऋतिक को कम मस्कुलर और फुर्तीला दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। खबर है कि फिल्म के लिए परफेक्ट फिजीक पाने के लिए ऋतिक ने तीन महीने तक यूके के ट्रेनर जोशुआ कायली बेकर के साथ ट्रेनिंग की है। सेंसेर बोर्ड की तरफ से आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर रोक के बाद अब देखना यह होगा कि ऋतिक के न्यूड लुक को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिलेगी या नहीं।