प्रयागराज: एचडीएफसी बैंक ने आज प्रयागराज शहर में लॉक डाउन के दौरान ग्राहकों की सहायता के लिए मोबाइल ऑटोमेटेड टेलर मशीन तैनात की। मोबाइल एटीएम नकदी निकालने के लिए अपने इलाके से बाहर जाने की जरूरत को पूरा करेगा । प्रयागराज शहर तीसरा स्थान है जहाँ एचडीएफ़सी बैंक ने मुम्बई और नई दिल्ली में मोबाइल एटीएम को सफलतापूर्वक तैनात करने के बाद अपने मोबाइल एटीएम की तैनाती की।

प्रयागराज शहर के सभी स्थानीय नगरपालिका अधिकारियों के परामर्श से तैनाती के स्थानों की पहचान की जा रही है। आज त्रिवेणीपुरम, झूंसी सहित 3 स्थानों पर मोबाइल एटीएम की तैनाती की गई।

प्रत्येक विशिष्ट अवधि के लिए मोबाइल एटीएम प्रत्येक स्थान पर खुला रहेगा। इस अवधि के दौरान, मोबाइल एटीएम एक दिन में 10 से 5 बजे के बीच 3-5 स्टॉप को कवर करेगा।

मोबाइल एटीएम में कर्मचारियों और ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एटीएम और स्वच्छता के लिए कतार में रहते हुए सामाजिक दूरी को बनाए रखने के संदर्भ में सभी आवश्यक सावधानियां बरती जा रही हैं।

एचडीएफसी बैंक में लायबिलिटी प्रोडक्ट्स, थर्ड पार्टी प्रोडक्ट्स और व्यवसाय के ग्रुप हैड श्री एस संपतकुमार, ने कहा कि "इस मुश्किल समय के दौरान, हम हर किसी की मदद करने के लिए अपना हिस्सा बनाना चाहते हैं # घर पर रहिए और # सुरक्षित रहिए। हमारे मोबाइल एटीएम की सुविधा से हमारे ग्राहकों और आम जनता को आसानी से नकद निकासी और अन्य सुविधाओं तक पहुँच मिल जाएगी क्योंकि हम COVID19 के प्रसार को रोकने के लिए एक साथ खड़े हैं"