मेरठ: इस मुश्किल समय में भी फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले निम्न आय वर्ग के प्रीपेड उपभोक्ता कनेक्टेड बने रहें, इसे सुनिश्चित करने के लिए वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने 3 मई 2020 तक इनकमिंग सेवाओं के विस्तार की घोषणा की है। इनकमिंग सर्विस वैलिडिटी के लिए निःशुल्क विस्तार की इस घोषणा से वोडाफ़ोन और आइडिया के लाखों फीचर फोन उपयोगकर्ता अपने प्लान की वैलिडिटी समाप्त होने के बावजूद भी इनकमिंग काॅल सेवाएं जारी रख सकेंगे।

आने वाले दिनों में उपभोक्ताओं के अकाउन्ट में जल्द से जल्द इनकमिंग वैलिडिटी में विस्तार किया जाएगा। निम्न आय वर्ग के फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए इस अनूठी पहल के साथ वोडाफ़ोन आइडिया के उपभोक्ता अब अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रह सकेंगे तथा स्थानीय अधिकारियों से प्रासंगिक एवं नए अपडेट्स भी पा सकेंगे।

अवनीश खोसला, मार्केटिंग डायरेक्टर, वोडाफ़ोन आइडिया ने कहा, ‘‘हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारे सभी उपभोक्ता बिना किसी चिंता के निरंतर एक दूसरे के साथ जुड़े रहें। इस लाॅकडाउन में भी उन्हें कनेक्टेड बनाए रखने के लिए हमने 90 मिलियन उपभोक्ताओं की इनकमिंग सर्विस वैलिडिटी को 3 मई तक बढ़ा दिया है। यानि उपभोक्ता निरंतर इनकर्मिंग काॅल सेवाओं का लाभ उठाते रहेंगे।’’

वोडाफ़ोन आइडिया की सेवाओं का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता कई विकल्पों के ज़रिए अपने अकाउन्ट रीचार्ज कर सकते हैं जैसे

  • ऐप- मायवोडाफ़ोन ऐप, मायआइडिया ऐप

  • वेबसाईट- www.vodafone.in, www.ideacellular.com

  • ई-वाॅलेट जैसे पेटीएम, गूगलपे, फोनपे, एमज़ाॅन पे आदि

  • बैंक एटीएम आदि