इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर सईद अजमल सोशल मीडिया पर लगातार विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। अब अजमल ने आईसीसी पर निशाना साधा है। उनके मुताबिक पाकिस्तानी होने की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने उन्हें बैन कर दिया था।

एक चैट शो पर अजमल ने बताया कि चोट की वजह से गेंदबाजी के दौरान उनकी कोहली ज्यादा मुड़ती थी। उन्होंने कहा कि साल 2004 में फर्स्ट क्लास मैच खेलकर जब वह लौट रहे थे, तो हादसे का शिकार हो गए। इस दौरान उनके शरीर पर 48 टांके आए और बायां कंधा डिसलोकेट हो गया। इतना ही नहीं दाएं हाथ की कलाई और एल्बो के पास की हड्डी भी बाहर निकल गई थी।

अजमल के मुताबिक साल 2009 में पहली बार उनकी बॉलिंग एक्शन पर सवाल खड़े हुए थे। उस वक्त जांच के बाद मेडिकल रिपोर्ट को देखते हुए उन्हें क्लीन चिट मिल गई, लेकिन साल 2014 में ऐसा ना हुआ।

अजमल ने कहा, "साल 2014 में बॉलिंग ऐक्शन पर फिर विवाद हुआ तो रिजल्ट 2009 जैसा ही आया, लेकिन आईसीसी ने मेडिकल कंडीशन को खत्म करके मुझे कॉल आउट कर दिया। जब मुरलीधरन ने क्रिकेट छोड़ी तो आईसीसी को लगा ये एक रह गया। यह पाकिस्तानी प्लेयर है और पाकिस्तान हमारे ऊपर कुछ कर नहीं सकता। तो इसको बैन कर देते हैं। मैं नाम नहीं लेता, लेकिन वहां पर जो भी थे उन्होंने रिपोर्ट पर साइन कर दिए।"