नई दिल्ली: कोरोनावायरस की दहशत को रोकने के उद्देश्य से पूरे देश में अभी लॉकडाउन की स्थिति है, ऐसे में बॉलीवुड के सितारें सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी पूल में इंज्वॉय कर रही हैं. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. सनी लियोन ने इस फोटो को शेयर कर फैन्स से पूछा- "आपका लॉकडाउन कैसा चल रहा है. गर्मियों का 12वां दिन"

सनी लियोन ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख 76 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनकी फोटो पर फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी सोशल मीडिया पर वो खासी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बीते दिनों एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस के संबंध में कहा था: "दिन का सामना एटीट्यूड के साथ करें." सनी के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मशहूर यूट्यूबर अनीसा दीक्षित ने लिखा, "यहां तक कि क्वॉरेंटाइन में भी हमें एटीट्यूड की जरूरत है." सनी लियोन के इस पोस्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था.

सनी लियोन ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' , 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई.